कोरोना पीड़ितों के लिए 3 करोड़ दान करने वाले विराट की इतनी है संपत्ति, जानकर आप रह...

जहां आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस कोविड 19 से पूरी दुनिया परेशान है वहीं भारत भी अब सबसे बड़ी मुस्लिम में फस गया है इसकी एक मात्र कारण निजामुद्दीन मस्जिद से बड़ी संख्या में लोगों का मिलना है।



अब निजामुद्दीन से मिले 2350 लोगों में से 300 में कोरोना के लक्षण पाए गए है जोकि अब 3 से 4 दिन के अंदर 1200 से सीधे 1900 के पार मरीजों की संख्या चली गई है। भारत को हर संकट से निकालने के लिए बड़ी संख्या में लोगों ने राहत कोष में दान दिया है।



वहीं इस क्रिकेटर भी अपना नाम दर्ज करवाने में पीछे नहीं रहें। चाहे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हो या फिर कप्तान विराट कोहली या भारतीय टीम के खिलाड़ी रह चुके सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर हो। लेकिन क्या आप को पता कि कोरोना को लिए 3 करोड़ रुपए की रकम दान वाले विराट की कुल कितनी संपत्ति है।



आपको बता दें कि विराट कोहली ने में ट्वीट के जरिए बताया था कि अनुष्का के साथ मिलकर उन्होंने महाराष्ट्र के लोगों के लिए दान किया है लेकिन कितना किया उन्होंने खुलासा नहीं किया था लेकिन बाद में पता चला की विराट ने 3 करोड़ रुपए दान किए। बता दें कि विराट की कुल संपत्ति 415 करोड़ रुपए है जोकि 373 उनकी कमाई और 42 व्यक्तिगत है।

Post a Comment

0 Comments