कर्म ऐसा करो कि लड़की का बाप खुद बोले, आओ कभी बारात लेकर



पिंकी अपनी सहेली प्रिया से–प्रिया तेरी नयी-नयी शादीशुदा


जिंदगी कैसी चल रही है?


प्रिया–बहुत अच्छी चल रही है


बल्की दौड़ रही है


मेरे पति हमेशा मुझे खुश रखते है


मेरी सारी फरमाइशें समय से पहले पूरी कर देते है


पिंकी–हाँ अभी नयी-नयी शादी का जुनून है ना


प्रिया–नहीं यार वो मुझसे बहुत प्यार करते है


तू बता तेरी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है


पिंकी–मेरी शादी के तो 5 साल हो चुके है


पहले मेरे पति भी मेरी फरमाइशें पूरा करते थे


मेरा नखरे उठाते थे और मेरी बातें भी सुनते थे


लेकिन अब मेरी फरमाइश सुनकर भाग जाते है


नखरे दिखाने पर अब डांट-फटकार भी सुनने को मिलता है


और मेरी बात तो सुनते तक नहीं।


----------




जब एक महिला घर का काम करते करते थक जाती है


तो अपने पति या बच्चों में से किसी एक की शामत जरूर


आती है,


और ये बात 100 प्रतिशत सच है।




Post a Comment

0 Comments