लॉकडाउन में बंद कमरे में एक-एक करके अंदर आते थे युवक, जब पुलिस पहुंची तो नजारा देखकर रह गई हैरान



दुर्ग. कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने पूरे देश में लॉकडाउन कर धारा 144 लागू किया है। इसके बाद भी शहर के तकियापारा स्थित नेहरु स्कूल के पास बंद कमरे में जुआ खेलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार कर 4170 रुपए जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट व नियमों का उल्लंघन करने की दो अलग-अलग धारा के तहत अपराध दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि तकिया पारा नेहरु स्कूल के पास एक घर में लोग एक एक कर के प्रवेश करते है और घंटों बाद एक के बाद एक निकलते है। घर का दरवाजा बाहर से बंद रहता है, लेकिन अंदर संदिग्ध गतिविधियां चलती है। पुलिस ने गुरुवार की शाम घेराबंदीकर जुआं खेलते 11 लोगों को पकड़ा वहीं चार लोग अवसर का फायदा उठाकर भाग निकले।

बताया जा रहा है कि फरार जावेद अहमद जुआ फड़ का संचालन करता है। लॉकडाउन होने पर वह छातागढ़ से फड़ को हटा लिया और वह तकिया पारा में संचालन कर रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया।

इनके खिलाफ अपराध दर्ज
नसरूददीन 34 साल , मुस्ताक खान 44 साल , अब्दुल लतीफ ्र 43 साल , अब्दुल हनीफ 50 साल , मोह. नासिर 50 साल , आसिफ अली खान 34 साल , समसुददीन खान 40 साल , शेख निजामुददीन 35 साल , अब्दुल कादिर 45 साल , अब्दुल कलीम 45 साल , जावेद अहमद 32 साल।

Post a Comment

0 Comments