सबसे कूल डैड हैं धोनी, बेटी जीवा के साथ ऐसे बिताते हैं समय, देखे तस्वीरें

आमतौर पर एक बच्चे के मुंह से पहला शब्द ‘माँ’ या ‘मम्मी’ निकलता हैं. हालाँकि पापा भी उस बच्ची की लाइफ में अहम भूमिका निभाते हैं. एक बेटी अपने पापा के सबसे करीब होती हैं. यही वजह हैं कि वो खुद को ‘पापा की परी’ कहती हैं. एक पिता अपनी बेटी को बहादुर बनना सिखाता हैं. वो उसके हर नखरे झेलता हैं. बेटी की सुरक्षा एक पिता के लिए सबसे पहले आती हैं. एक बेटी के लिए उसके पिता हीरो से कम नहीं होते हैं. ऐसा ही कुछ रिश्ता क्रिकेट की दुनियां के जाने माने नाम महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और उनकी बेटी जीवा सिंह धोनी (Ziva Singh Dhoni) का भी हैं.




एम. एस. धोनी ने साल 2010 में अपनी बचपन की दोस्त साक्षी सिंह रावत (अब साक्षी धोनी) से शादी रचाई थी. इस शादी के करीब पांच साल बाद 6 फरवरी 2015 में उनके घर प्यारी बेटी का जन्म हुआ था. तब धोनी और साक्षी ने अपनी फूल सी बेटी का नाम जीवा रखा था.


वर्तमान में जीवा अपने पापा की तरह एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. जीवा और धोनी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ये दोनों कई बार एक साथ नजर आते हैं. वैसे तो आप लोगो ने भी धोनी और जीवा की कई फोटोज देखी होगी लेकिन आज हम आपको चुन चुन कर कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.




आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन्स्टाग्राम पर जीवा का खुद का अकाउंट भी हैं. ये अकाउंट उनकी मम्मी साक्षी और पिता एम. एस. धोनी हैंडल करते हैं. इस अकाउंट पर जीव की निजी जिंदगी की कई झलकियाँ देखने को मिलती हैं. जीवा की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता हैं कि उनके इन्स्टाग्राम हैंडल पर 15 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं.




धोनी और जीवा की इन फोटोज को देख साफ़ जाहिर होता हैं कि ये दोनों हमेशा मस्ती और प्यार के मूड में रहते हैं. इन्हें देख हम ये भी कह सकते हैं कि सभी सेलिब्रिटीज में ये सबसे कूल बाप बेटी की जोड़ी हैं. इनकी तस्वीरें देख हर कोई ख़ुशी महसूस करता हैं.




हर पिता की तरह धोनी भी अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं. जब वे अपने क्रिकेट की वजह से घर से दूर होते हैं तो विडियो कॉल के माध्यम से बेटी जीवा के हालचाल लेते रहते हैं. धोनी और जीवा की जोड़ी सोशल मीडिया पर बेहद पसंद की जाती हैं. इन तस्वीरों को देख साफ़ हैं कि जीवा के अंदर एक सेलिब्रिटी वाली बात मौजूद हैं. हो सकता हैं आने वाले समय में धोनी की बेटी जीवा एक मशहूर सितारा बन जाए.


Post a Comment

0 Comments