UP: नर्सों से तबलीगी जमातियों की हरकत को CM योगी ने बताया गंभीर अपराध, कहा- हम नहीं छोड़ेंगे, लगेगा NSA







   


गाजियाबाद में तबलीगी जमातियों की बदसलूकी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

 गाजियाबाद में तबलीगी जमातियों की बदसलूकी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ये ना क़ानून को मानेंगे, ना व्यवस्था को मानेंगे, ये मानवता के दुश्मन हैं, इन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ जो किया है, वह जघन्य अपराध है, इन पर रासुका (एनएसए) लगाया जा रहा है, हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं.

आपको बता दें कि आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराए गए कोरोना (coronavirus) संदिग्ध तबलीगी जमातियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए गाजियाबाद सीएमओ ने घंटाघर कोतवाली में तहरीर दी थी. आरोप लगाया गया था कि जमाती मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी कर रहे हैं.

सेंटर में जमाती महिला नर्सों के सामने बिना पैंट पहने अर्धनग्न हालत में घूमते हैं और गंदे-गंदे इशारे करते हैं. सीएमओ ने बताया कि जमाती यहां मेडिकल स्टाफ से बीड़ी-सिगरेट की डिमांड भी कर रहे हैं. गौरतलब है कि  इन जमातियों को कोरोना संदिग्ध माना जा रहा है और टेस्ट के लिए यहां रखा गया है.

गाजियाबाद सीएमओ ने अपनी तहरीर में बताया कि वॉर्ड के अंदर जमाती अश्लील गाने सुनते हैं. दवा और खाना दिया जाता है तो बदतमीजी करते हैं, किसी भी स्टाफ की सुनने को तैयार नहीं हैं. हाउसकीपिंग कर्मचारियों को परेशान करते हैं. जब दूर रहने को कहा जाता है तो जानबूझकर पास आते हैं.

Post a Comment

0 Comments