दिन में कम से कम 100 बार पाउट करती हैं करीना, शेयर किया नो मेकअप लुक



करीना कपूर खान


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इसी साल इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था. इससे पहले बेबो इंस्टाग्राम पर सीक्रेट अकाउंट चलाया करती थीं. करीना के इंस्टा पर आने के बाद फैन्स की तो जैसे लॉटरी लग गई. क्योंकि करीना ने अपने साथ-साथ सैफ अली खान और तैमूर अली खान के भी एक्सक्लूसिव फोटो पोस्ट करने शुरू कर दिए.


बता दें कि करीना के इंस्टाग्राम पर आने के बाद से वह अपने कई तरह के लुक्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करीना ने अपना नो मेकअप लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बैकग्राउंड देख कर लग रहा है कि ये फोटो उन्होंने जिम में वर्कआउट के दौरान क्लिक की है.

फोटो में करीना न सिर्फ बिना मेकअप के नजर आ रही हैं बल्कि उन्होंने कैप्शन में जो लिखा है वो भी दिलचस्प है. करीना इस सेल्फी तस्वीर में पाउट बनाती नजर आ रही हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मुझे लगता है कि मेरे होठ सबसे ज्यादा वर्कआउट करते हैं. मुझे लगता है कि मैं एक दिन में कम से कम 100 पाउट तो करती ही हूं."

वायरल हुई थी बचपन की तस्वीर

बता दें कि पिछले दिनों करिश्मा ने अपनी और करीना की बचपन की तस्वीर शेयर की थी. फोटो में करिश्मा और करीना काफी क्यूट लग रहे हैं. एक तरफ करीना और करिश्मा ने सेम कपड़े पहन रखे हैं तो वहीं दूसरी तरफ दोनों अपनी फेवरेट डिश को भी खूब एन्जॉय कर रही हैं.

Post a Comment

0 Comments