यूपी: मोहब्बत में धर्म बना दीवार तो प्रेमिका ने प्रेमी का हाथ पकड़...

मृतका और मृतक दिलवर


उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जलिहापुर गांव के प्रेमी युगल ने मंगलवार सुबह खानपुर गांव के पास मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी। लड़का और लड़की आपस में दूसरे के समुदाय के थे।

लड़की की शादी घरवालों ने दूसरे लड़के से तय की थी। उसकी शादी 28 जून को होनी थी। दिलवर (25) का गांव दूसरे समुदाय की 19 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दिलवर खेती करता था। युवती गांव के ही डिग्री कालेज में बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

युवती की डेरापुर क्षेत्र के एक गांव में शादी तय हो गई थी। लॉकडाउन के कारण चार मई को होने वाली शादी की तारीख बढ़ाकर 28 जून कर दी गई थी। इससे दोनों परेशान रहते थे। मंगलवार सुबह दोनों ने घर से तीन किमी दूर दिल्ली-हावड़ा रेल लाइन पर खनपुरवा गांव के सामने मालगाड़ी के आगे कूद कर जान दे दी।

मालगाड़ी के लोको पायलट ने इसकी सूचना अंबियापुर स्टेशन में दी। इंस्पेक्टर शिवकुमार राठौर, सीओ आरके मिश्रा फील्ड यूनिट टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। दोनों के परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। एएसपी अनूप कुमार का कहना है कि जलिहापुर गांव के प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

Post a Comment

0 Comments