सोनाक्षी सिन्हा की नई डीसी अवंती स्पोर्ट्स कार बिक्री के लिए तैयार,यहां देखिये इसकी कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा लक्जरी कारों की बहुत ज्यादा शौकीन हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस पहले से ही डीसी अवंती, बीएमडब्ल्यू एक्स 6 और मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास जैसी कारों का मालिक है। लेकिन अब खबर है कि सोनाक्षी  ने अपनी लाल रंग की डीसी अवंती को बिक्री के लिए रखा गया है। 




एक रिपोर्ट में बताया गया है कि बढ़िया चल रही इस कार की कीमत 24 लाख रुपये रखी गई है। वहीं  अभी तक कार को सिर्फ 3000 किलोमीटर तक ही चलाया गया है और कार ने जिस दूरी की यात्रा की है वो भी बहुत कम है साथ ही कार के टायर कि अच्छी स्थिति  होने की उम्मीद भी पूरी-पूरी है।




कार की कीमत में बदलाव 

हालाँकि डीसी अवंती को यूज करने वाले प्लेटफ़ॉर्म पर इस सटीक कार को देखने पर कार की कीमत और विवरण एक बार फिर से अपडेट किए गए हैं। अब इस कार की कीमत  26 लाख रुपये रखी गयी है,जबकि बताया जा रहा है इसे अब 15,000 किलोमीटर तक चलाया गया है।




बात दें कि कार के विक्रेता ने बीमा या सर्विसिंग की कोई जानकारी शेयर नहीं की है,मगर बावजूद इसके कार के लुक को देखकर कोई भी यह नहीं बता सकता है कि कार नई है या पुरानी। ऐसा इसलिए दरअसल कार की बॉडी पर एक छोटी सी भी खरोंच दिखाई नहीं है।




इस कार को मुंबई में पंजीकृत किया गया है और वर्तमान में वहीं मौजूद भी है। वैसे पंजीकरण तो  पिछले साल अप्रैल में ही कर दिया गया था, जिससे अब यह महज एक साल और चार महीने पुराना हो गया है। 




 


बता दें कि शानदार लुक वाली इस कार को बेहतरीन इंटीरियर और फ़ीचर के साथ बनाया गया है। डीसी अवंती भारत की पहली स्पोर्ट्स कार है। कहा जाता है इस स्पेशल स्पोर्ट  कार को भारतीय परिस्थितियों के अनुकूल बनाया गया है। यह कार 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन से संचालित होती है जो करीब-करीब 250 बीएचपी की शक्ति उत्पन्न करती है।


Post a Comment

0 Comments