असल जिंदगी में करोड़ों के मालिक हैं पोपटलाल, ऐसी है पर्सनल लाइफ



Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों के बीच जितना पॉपुलर है, उसके किरदार भी उतने ही लोगों को पसन्द हैं. शो में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक अपनी अदाकारी से लोगों को अपना फैन बना चुके हैं. शो में उनके हाथ में हमेशा एक छतरी नजर आती है और उन्हें हर छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आ जाता है. लेकिन क्या आप जानते शो में उन्हें बहुत ही कंजूस आदमी की तरह दिखाया गया है, मगर पोपटलाल असल जिंदगी में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.


पत्रिका में छपी खबर के मुताबिक, एक्टर श्याम पाठक के पास 15 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी है. इसके साथ ही श्याम 50 लाख रुपये की मर्सिडीज कार के भी मालिक हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एपिसोड के लिए श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल करीब 60 हजार रुपए फीस लेते हैं.


पर्सनल लाइफ की बात करें तो शो में पोपटलाल कुंवारे हैं, लेकिन एक्टर असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और बहुत खुश हैं. पोपटलाल सिर्फ शादीशुदा ही नहीं, बल्कि तीन बच्‍चों के पिता भी हैं. श्‍याम पाठक नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा के स्‍टूडेंट रह चुके हैं. यहीं उन्‍हें अपनी साथी रेशमी से प्‍यार हुआ. आगे चलकर श्‍याम ने रेशमी से शादी कर ली. श्‍याम पाठक की बेटी का नाम नियति और बड़े बेटे का नाम पार्थ है. जबकि उनके छोटे बेटे का नाम शिवम है. साल 2015 में वह अपने तीसरे बच्‍चे के पिता बने हैं.


श्याम पाठक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि असल जिंदगी में मैं काफी इंट्रोवर्ट हूं, जिसका एक हंसता खेलता परिवार है. काम में बारे में बात करते हुए श्याम ने कहा, मैं भविष्य में अलग-अलग भूमिकाएं करना चाहता हूं लेकिन, अभी मेरा फोकस सिर्फ तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर ही है.


'तारक मेहता...' के पोपटलाल यानी श्याम पाठक ने 'जसुबेन जयंतीलाल जोशी की जॉइंट फैमिली' और 'सुख बाय चांस' जैसे शोज में भी काम किया है. इसके अलावा पोपटलाल चाइनीज़ फिल्म 'लस्ट, कॉशन' में काम किया था. साल 2007 में आई इस फिल्म में वह सुनार यानी जूलरी शॉपकीपर बने थे. फर्राटेदार इंग्लिश बोलने वाले शॉपकीपर के किरदार में पोपटलाल यानी श्याम पाठक जंच गए थे. इस फिल्म में श्याम पाठक के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी नजर आए थे.


बता दें कि श्याम पाठक चार्टेड अकाउंटेंट बनना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया में एडमिशन भी लिया. लेकिन एक्टिंग का चस्का लगते ही उन्होंने पढ़ाई बीच में छोड़ दी और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में आ गए. यहीं से उनके करियर की दिशा बदल गई.


Post a Comment

0 Comments