इलाज के लिए संघर्ष कर रहा ये टीवी एक्टर, सलमान से लगाई मदद की गुहार



सलमान खान और आशीष रॉय


कोविड 19 के चलते इस लॉक डाउन ने बहुत से लोगों की आर्थिक स्थिति को हिलाकर रख दिया है. इसी आर्थिक तंगी की वजह से छोटे पर्दे के कलाकार आशीष रॉय भी ठीक से अपना इलाज नहीं करवा पा रहे और अस्पताल का बिल भरने के लिए पैसे ना होने कारण उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज लेना पड़ा है. आज तक ने आशीष रॉय से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया. लेकिन एक न्यूज वेब पोर्टल को उन्होंने बताया है कि उनका डायलिसिस अभी दो महीने और चलेगा. उन्हें हर दूसरे दिन अस्पताल जाना पड़ता है जहाँ तीन घंटे के डायलिसिस का करीब दो हजार रुपये का खर्चा आता है.


गौरतलब है कि लॉकडाउन की मार झेल रहे कलाकारों के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हर संभव मदद कर रहे हैं. ऐसे में आशीष रॉय ने अपने दोस्त सूरज थापर के जरिए सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है, लेकिन अब तक उन्हें कोई मदद मिल नहीं पाई. सूरज थापर ने आज तक से कहा कि 'मदद तो मांगी है पर पता नहीं उन तक हमारी बात पहुंची भी है या नहीं.'

सूरज ने बताया कि पिछली बार 2019 में जबआशीष बीमार पड़े थे तो सिंटा(CINTA) ने भी उनकी मदद की थी लेकिन इस बार आशीष ने सिंटा से संपर्क नहीं किया. इस बार उन्होंने फेसबुक पर सबसे अपील कि और उससे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला लेकिन उनका जो डायलिसिस है उसमें खर्चा ज्यादा है.

काफी मुश्किलों से जूझ रहे हैं टीवी के सीनियर एक्टर आशीष रॉय

उन्होंने आगे कहा कि 'कुछ दिनों से मेरी आशीष से बात नहीं हो पा रही है पर अभी फिलहाल वो यही चाहते हैं कि कोई ऐसी संस्था या क्लब हो जो उनके इस मेडिकल प्रॉब्लम को यहां से टेकओवर कर ले. उनके लिए भी थोड़ा आसान हो जायेगा क्योंकि उनका जो डायलिसिस है वो कब तक चलेगा वो तो डॉक्टर्स ही बता सकते हैं. उनकी दोनों किडनियां प्रॉब्लम में हैं. इसके अलावा वे चाहते हैं कि उनको कोई काम दे दे, जो उनके लिए ज़्यादा जरूरी है. क्योंकि अब वो इतने ठीक हो गए हैं कि धीरे-धीरे वो काम कर सकेंगे.'

बता दें कि, आशीष रॉय छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता हैं. वे टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' और 'बनेगी अपनी बात', 'रीमिक्स', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'जीनी और जूजू' 'मिसेज एंड मिस्टर शर्मा इलाहाबाद वाले' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. वे साल 1990 से टेलीविजन इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.

Post a Comment

0 Comments