इंटरकास्ट मैरिज के बाद चर्चाओं में आई साक्षी मिश्रा की उड़ी रातों की नींद, जानिए क्या है वजह

इंटरकास्ट मैरिज के बाद चर्चाओं में आई बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौली की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर चर्चाओं में है। दरअसल, अजितेश ने बरेली के राजेंद्रनगर इलाके से लेकर थाने तक जमकर गुंडई की। जिसके बाद पुलिस ने अजितेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। न्यूज़ 18 की खबर के मुताबिक, साक्षी मिश्रा अपने पति अजितेश से मिले के लिए काफी बेचैन है और वो अपने पति से जेल में मुलाकात करना चाहती है। लेकिन कोरोना महामारी को लेकर जेल में मुलाकात बंद चल रही है।

साक्षी मिश्रा की उड़ी रातों की नींद

परिवार की मर्जी के खिलाफ अजितेश से इंटरकास्ट मैरिज करने वाली साक्षी मिश्रा अब बीच भंवर में फंस गई है। क्योकि अब उसके जीवन का एक ही सहारा उनका पति है, जिसकी जमानत होना इतना असान नजर नहीं आ रही है। जिसकी वजह से साक्षी मिश्रा की रातों की नींद उड़ गई है। क्योंकि गुंडई करने के अलावा वह बाइक सवार के साथ मारपीट और लूट का आरोपी है। फिलहाल कोर्ट ने अजितेश के 14 दिन का न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

क्या है मामला

दरअसल, 30 मई को जनकपुरी में रहने वाले दीपांशु माहेश्वरी के अपने दोस्त के पिता की दवा लेने वीर सावरकर नगर गए थे। वहां से रात सवा दस बजे बाइक से लौट रहे थे। सेलेक्शन प्वाइंट चौराहे के पास उन्होंने उत्तराखंड नंबर की एक एसयूवी को ओवरटेक किया। इसके बाद एसयूवी ने उनका पीछा शुरू कर दिया। मजार के पास उनकी बाइक को साइड मारकर गिरा दिया। इसके बाद कार से उतरे दो लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। पिटाई करने के बाद आरोपी कार में बैठकर भागने लगे तो दीपांशु ने मोबाइल से उनकी वीडियो बनानी शुरू कर दी। इससे दोनों और भड़क गए। दोबारा दीपांशु जमकर पीटा और मोबाइल छीन लिया।

पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया था मुकदमा

आरोप है कि अजितेश उस समय शराब के नशे में था। पिटाई से दीपांशु के गंभीर चोट आई हैं। अजितेश की गुंडई मोबाइल में भी रिकॉर्ड हुई। बता दें कि इसी दौरान प्रेमनगर पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस वैभव गंगवार अजितेश उनकी गाड़ी व दोनों गनर को लेकर थाने आई। थाने पहुंचते ही अजितेश और वैभव गंगवार ने पुलिस पर धाक जमानी शुरू कर दी साथ ही थाने में गाली गलौज कर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हवालात में डाल दिया। घायल दीपांश का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। दीपांश की तहरीर पर प्रेमनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी शराब पीकर बवाल करने, पुलिस वालों से अभद्रता करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

अजितेश के खिलाफ और भी दर्ज हैं केस: पुलिस

प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आए दिन अजितेश की गुंडई के मामले आते रहते हैं। पुलिस में इसके खिलाफ और भी मामले दर्ज हैं। उधर, अजितेश पूरे मामले के पीछे विधायक का हाथ होने का आरोप लगा रहा है। वह इसे साजिश कह रहा है।

Post a Comment

0 Comments