Jio vs Airtel vs Voda: जानें किसका 399 रुपये वाला प्लान है बेहतर

Airtel, Jio और वोडाफोन की ओर से अपने ग्राहकों के लिए कई प्रीपेड प्लान्स पेश किए जाते हैं. खास बात ये है कि ये तीनों कंपनियां 399 रुपये वाला प्लान ग्राहकों को ऑफर करती हैं और तीनों के प्लान्स की वैलिडिटी 56 दिन की है. यहां जानें कि इन कंपनियों के 399 रुपये वाले प्लान में क्या अंतर है. 




जियो का 399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: 

इस प्लान के तहत ग्राहकों को रोज 1.5GB डेटा दिया जाता है, बाद में स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है. इसके अलावा ऑन-नेट फ्री कॉलिंग और ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 2,000 FUP मिनट्स दिए जाते हैं. इसमें रोज 100SMS भी ग्राहकों को मिलते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. 


इन सबके अलावा इस प्लान में JioTV और JioSaavn जैसे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को दिया जाता है.


एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान: 

इस प्लान में ग्राहकों को रोज 1.5GB डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS दिए जाते हैं. ये प्लान भी 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. 



इन सब फायदों के साथ ही इस प्लान में कॉम्पलिमेंट्री जी5 सब्सक्रिप्शन, एयरटेल एक्सट्रीम सब्सक्रिप्शन, फ्री हेलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक का ऐक्सेस, शॉ ऐकेडमी का फ्री ऐक्सेस और एयरटेल से FASTag खरीदने पर 150 रुपये का कैशबैक भी दिया जाता है. 


वोडाफोन का 399 रुपये वाला प्लान: 

वोडाफोन के इस प्लान में ग्राहकों को रोज 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग और रोज 100SMS दिए जाते हैं. इसके अलावा कंपनी 28 दिन की वैलिडिटी के लिए एडिशनल 5GB डेटा भी देती है. इस प्लान की टोटल वैलिडिटी 56 दिन की है. 


वोडाफोन का ये प्लान लेने वाले ग्राहकों को वोडाफोन प्ले ऐप और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

Post a Comment

0 Comments