पेड़ पर लगी LED स्क्रीन पर अमित शाह को सुन रहे लोगों की तस्वीर को लेकर ट्विटर पर फूटा गुस्सा, यूज़र्स बोले - 'PM केयर फंड...'

ट्विटर पर इस तस्वीर को काफी तीखी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.


खास बातें

अमित शाह ने की थी वर्चुअल रैली जनसंवाद


70 हजार टीवी और 15 LED स्क्रीन लगाए गए थे


ट्विटर पर मिल रही है तीखी प्रतिक्रिया


नई दिल्ली:

गृहमंत्री अमित शाह ने बीते दिनों पश्चिम बंगाल में जनसंवाद नाम से एक वर्चुअल रैली की थी. उनके इस भाषण को प्रसारित करने के लिए प्रदेश भर में हजारों LED स्क्रीन लगाई गई थीं. अब उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसको लेकर ट्विटर पर चर्चा हो रही है. बंगाल के किसी सुदूर इलाके की इस फोटो में एक LED टीवी बांस के पेड़ों में लटकाई गई दिख रही है, जिसके सामने कुछ बच्चों सहित कुछ लोग भाषण सुनते हुए दिखाई दे रहे हैं. जब पश्चिम बंगाल चक्रवात अम्फन से अभी उबरा भी नहीं है और पूरा देश कोरोनावायरस की जबरदस्त गिरफ्त में है, तब इस फोटो को ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

पार्टी सूत्रों से पता चला कि भारतीय जनता पार्टी ने अगले साल पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देदनजर मंगलवार को हुई शाह की इस वर्चुअल रैली के लिए प्रदेश भर में लगभग 70,000 फ्लैट-स्क्रीन टीवी और 15,000 बड़ी LED स्क्रीन्स लगवाई थीं. अनुमान है कि राज्य में 78,000 पोलिंग बूथ हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष ने ये तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, 'बंगाल के सुदूर इलाकों में लोग अमित शाह को बीजेपी जनसंवाद के दौरान सुन रहे हैं. पिछले पांच सालों से बीजेपी की कोशिशों का यह नतीजा है. लोगों को अच्छे दिन चाहिए.'

B L Santhosh

@blsanthosh

People in remote villages of West Bengal listening to @AmitShah during #BJPJanSamvad . This is the reach @BJP4Bengal has achieved thru’ relentless pursuit for last 5 years . People want better days .


लेकिन इस तस्वीर पर बस विपक्षी पार्टियों ने ही नहीं ट्विटर यूजर्स ने भी सवाल उठाए. उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेता राकेश सचान ने एक ट्वीट में कहा कि बीजेपी कोरोनावायरस से प्रभावित हुए गरीबों और मजदूरों को 7,500 रुपए नहीं भेज सकती या उन्हें घर नहीं पहुंचा सकती लेकिन चुनावी प्रचार के लिए सबकुछ करेगी.

राकेश सचान #StayHomeSaveLives

@Rakesh_Sachan_

बिहार चुनाव में गाँव के जंगल में 20 हज़ार की एलईडी लगवा सकते है लेकिन ग़रीब, मजदूरों के खाते में 7500 रुपये नही डाल सकते, उन्हें उनके गृहजनपद बस-ट्रेन से भिजवा नही सकते। ऐसी नीच राजनीति जनता सब याद रखेगी। @INCUttarPradesh @priyankagandhi


आम आदमी पार्टी ने भी इस तस्वीर को शेयर कर लिखा, 'वेंटिलेटर्स की जगह LED स्क्रीन लग रहे हैं, देश सच में बदल रहा है.'

AAP

@AamAadmiParty

वेंटीलेटर की जगह LED स्क्रीन लग रहा है।

देश सच में बदल रहा है।



कई ट्विटर यूजर्स ने भी इस तस्वीर पर कॉमेंट्स किए.

Abhishek Singh | अभिषेक सिंह@abhishek3454

Migrant labourers haven't reach yet to their home in Bihar but BJP's LED reached before them.

Finally the best use of Hawala "PM Cares Fund" .

Thank You Modi Ji , it's

45 people are talking about this

HM JUNAID AHMED@HMJUNAIDAHMED3

Don't have money to take back Migrants to their homes, but could conduct 72,000 LED's for campaigning in remote areas of bihar.Self serving dirty politicians of the BJP! The only things that they can do with competence- spreading lies, doing jhumlas and polarization!



Nesar Ahmed Ansari@nesar_dhn

LED instead of Ventilator. BJP needs only Governance in all states by hook or crook. As far as ventilator is concerned, everyone had seen the quality of ventilator ordered in Gujarat recently by top BJP brass. https://twitter.com/AamAadmiParty/status/1270631598841565184 …

AAP

@AamAadmiParty

वेंटीलेटर की जगह LED स्क्रीन लग रहा है।

देश सच में बदल रहा है।


बीजेपी ने मंगलवार को कहा था कि अमित शाह की जनसंवाद रैली सफल रही थी, इसे पूरे पश्चिम बंगाल में 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा. लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने इस दावे को 'वास्तविकता से बहुत दूर' बताया है. 

अमित शाह ने दिल्ली से बीजेपी के नेशनल कैंपेन जनसंवाद को संबोधित किया. उनकी तरफ से कहा गया है कि इस कैंपेन का चुनावों से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन इस कैंपेन के तहत सबसे पहले बंगाल और बिहार में रैलियां की गई हैं, इन दोनों राज्यों में चुनाव होने हैं.

Post a Comment

0 Comments