IPL 2020: अब RCB की खैर नहीं, KKR में शामिल हुआ न्यूजीलैंड का ये धाकड़ बल्लेबाज, 40 गेंदों में T-20 में जड़ चुका है शतक



आज शाम 7:30 बजे रॉयल चैलेंज बेंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल सीजन 13 का 39वां अबुधाबी में मुकाबला खेला जाएगा. आज केकेआर की टीम आरसीबी से अपना पुराना हिसाब चुकता करना चाहेगी. जिसके लिए केकेआर की टीम में एक धाकड़ बल्लेबाज को जगह दी गई है. बता दें कि केकेआर के तेज गेंदबाज अली खान के चोटिल होने के कारण रिप्लेसमेंट के तौर पर न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया गया है. इस बात की जानकारी केकेआर ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी.

अली खान चोटिल होने के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए. टिम सीफर्ट की गिनती सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में की जाती है. उन्होंने वेस्टइंडीज में खेली सीपीएल टी-20 लीग में भी कमाल का प्रदर्शन किया था. बता दें कि टिम सीफर्ट के नाम न्यूजीलैंड के घरेलू T-20 में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है. उन्होंने घरेलू टी-20 सीरीज में मात्र 40 गेंदों में शतक लगाया था. सीफर्टअंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी कुछ शानदार पारियां खेल चुके हैं.

बता दें कि हैरी गर्नी के आईपीएल 13 से बाहर होने के बाद अमेरिका की तरह से क्रिकेट खेलने वाले अली खान को केकेआर की टीम में जगह दी गई थी. लेकिन अली खान मांसपेशियों में खिंचाव के चलते पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए. अब तक केकेआर की टीम इस आईपीएल सीजन 9 मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें उसे केवल पांच मैचों में ही जीत हासिल हुई है. जबकि टीम को 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध खेले गए पिछले मुकाबले में केकेआर ने सुपर ओवर में जीत हासिल की थी. केकेआर की टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए पांच में से तीन मैचों में हर हाल में जीत हासिल करनी ही होगी.



Post a Comment

0 Comments