सेकेंड हैंड बाइक खरीदने का है मन, तो यहां मिलेगा बेस्ट ऑफर, जानिए सबकुछ




नई दिल्ली. यदि आप सीमित बजट में बेहतर बाइक खरीदना चाहते है तो आपको सेकेंड हैंड बाइक खरीदनी चाहिए. अक्सर लोगों का मानना होता है कि सेकेंड हैंड बाइक कुछ खास नहीं होती. लेकिन हम आपको बता देते है कि जब आप ठीक से जांच पड़ताल के बाद बाइक खरीदते है. तो आप सेकेंड हैंड बाइक्स में अपनी जरूरत के हिसाब से अच्छी बाइक खोज सकते हैं.

अब लोगों के मन में सवाल उठना लाजमी है कि बेहतर सेकेंड हैंड बाइक के लिए वह कहां संपर्क करें. तो हम आपकी इस परेशानी का भी समाधान कर देते हैं. आप कमर्शियल शॉपिंग साइट Droom के जरिए बेहतर सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते है. कंपनी की वेबसाइट पर आपको अलग-अलग कंपनी की कई बाइक मिल जाएगी. जिनके बारें में droom पर आपको विस्तृत जानकारी भी मिल जाएगी. हम आपके सामने droom पर मौजूद सेकेंड हैंड बाइक की डिटेल साझा कर रहे हैं हो सकता है इसमें से कोई बाइक आपको पसंद आ जाए....

Hero Passion Pro- कमर्शियल शॉपिंग साइट Droom पर हीरो बाइक का 2011 का मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है. Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 14 हजार किलोमीटर चली है और इसकी कीमत 16 हजार रुपये रखी गई है. 

Hero Splendor Plus- Droom वेबसाइट पर इस बाइक का 2016 का मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है. वहीं ये बाइक 9 हजार किलोमीटर चली है और इसकी कीमत 31 हजार 900 रुपये रखी गई है.


Hero Karizma- Droom वेबसाइट पर इस बाइक का 2006 का मॉडल उपलब्ध है. इस बाइक में आपको 223 सीसी का इंजन मिलेगी. वहीं ये बाइक 38 हजार किलोमीटर चली है और इसकी कीमत 15 हजार रुपये रखी गई है.

Post a Comment

0 Comments