PM ने चुटकी लेते हुए इस नेता से कहा- 'कहीं लोग ये न कह दें कि मोदी ने आपकी आवाज दबा दी'







   


शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक में एक दिलचस्प वाकया हुआ. दरअसल, जब BSP के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा बोल रहे थे उस दौरान तकनीकी दिक्कतों के चलते उनकी आवाज नहीं आ रही थी. इस पर पीएम ने मजाकिया लहजे में कहा कि तकनीकी दिक्कत को ठीक कीजिए, कहीं लोग ये न कह दें कि कि मोदी ने आवाज दबा दी. 


नई दिल्ली: कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के मुद्दे पर शुक्रवार को ऑनलाइन सर्वदलीय बैठक के दौरान एक दिलचस्प संवाद देखने को मिला. जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बीएसपी (BSP) के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) से बात कर रहे थे उसी दौरान तकनीकी दिक्कत के कारण उनकी आवाज नहीं सुनाई दी. इसपर पीएम मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि लोग ऐसा न कह दें कि मोदी ने आवाज दबा दी. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि भारत में कोविड-19 का टीका कुछ सप्ताह में तैयार हो सकता है और वैज्ञानिकों की हरी झंडी मिलते ही देश में टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया जाएगा. कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर चर्चा के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस के मरीजों के इलाज में जुटे स्वास्थ्यकर्मियों, अग्रिम मोर्चे पर डटे अन्य कर्मियों तथा पहले से गंभीर बीमारियों से जूझ रहे बुजुर्ग लोगों को टीकाकरण में प्राथमिकता दी जाएगी.

Post a Comment

0 Comments