17 अप्रैल से लेकर 27 अप्रैल तक जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य के बारे में



मेष, सिंह, और धनु राशि :-

आप सेहत और व्यक्तिगत जीवन में हानि का सामना करेंगे। बुराईयों या जोखिम भरे संबंधों के प्रलोभन से बचते हुए इस लाभ के लिए समय निकालें। धन मिलेगा, बचत और निवेश के लिए विकल्पों को खोजें। यह अशांत चरण सावधानी से काम करने और साहस का पालन करने के लिए शानदार है। घरेलू जिंदगी में कुछ समस्या आ सकती है किंतु परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आप आराम, सुरक्षा और स्नेह की इच्छा रखते हैं। अपने प्रियजनों को समझे और अपने अनुभवों को शेयर करें। ध्यान रखें कि लोग आपसे केवल आपकी सच्ची सलाह चाहते है और अपने अनुभव बाँट कर आप अपना ज्ञान भी बढ़ा रहे हैं।

वृष, कन्या और मकर राशि :-

अचानक प्राप्त हुई अनर्जित आय आपकी इच्छाएं पूरी करने में आपके काम आएगी। किसी दुःख या झटके से आप उदास महसूस कर सकते हैं लेकिन तैयार ही जाएँ क्योंकि अच्छा समय आपका इंतज़ार कर रहा है। एक ही काम में अपना समय व्यर्थ न करें और अपने काम को एन्जॉय करें। आपका पूरा ध्यान नए विचारों और रणनीतियों को लागू करने की तरफ है। प्रतिष्ठा प्रबंधन को उचित महत्व दें, इससे आपको अपने संगठन की प्रतिष्ठा को बढ़ाने में मदद मिल सकती है इसके साथ ही इससे आपको अधिक ग्राहक और परियोजनाएं भी मिलेगी। सफलता प्राप्त करने के लिए अपनी शक्ति का सही दिशा में प्रयोग करें।

कर्क, वृश्चिक और मीन राशि :-

यह समय अपने करियर में आगे बढ़ाने या अपने व्यवसाय को विकसित करने का है जिसमे आपके पार्टनर्स और करीबी साथी आपकी मदद कर सकते हैं। अपने अनुभव से आप पत्थर को भी सोना बना सकते हैं। अभी आपके सितारे आपके साथ हैं बस सब्र रखें और परिश्रम करते रहें। आप कुछ उदास है, अधिक काम से आपमें यह परिवर्तन आ सकता है। दुर्घटनाओं और अन्य परेशान करने वाली परिस्थितियों का सामना भी कर सकते हैं। लोग आपके कार्य की भी आलोचना करेंगे इसलिए सावधान रहें। अपने व्यापार/ नौकरी के अगले चरण की योजना बनाने के लिए साहसी, समझदार और दृढ़ बनें।

मिथुन, तुला और कुंभ राशि :-

दादा या दादा के जैसे किसी व्यक्ति का स्वास्थ्य आपकी चिंता का कारण बन सकता है। अपने पति / पत्नी और रिश्तेदारों के अनुभवों और सलाह को ध्यान में रखते हुए कोई निर्णय लें और सावधानी बरतें। किसी बड़ी खरीददारी के लिए यह समय अच्छा है, किन्तु बिना कारण खर्च न करें। आप स्वयं को अधिक भावुक पाएंगे। जिस काम को शुरू किया है, उसे पूरी तरह से समाप्त करें अन्यथा आपकी अपेक्षाएं पूरी नहीं होंगी। अधिक बोलने से बचें और अपने काम से काम रखें। अगर आप उन बातों या परिस्थितियों की वजह से परेशान हो, जो आपके वश में नहीं हैं तो इसका परिणाम सिर्फ समय की बर्बादी है।

Post a Comment

0 Comments