जौनपुर: चलते लंगर के पीछे से कुछ और 'खेल' करते BJP नेता का बेटा अरेस्ट हो गया



कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन जारी है. कल-कारखाने ठप पड़े हैं. लेकिन जौनपुर से एक मामला सामने आया है, जहां लॉकडाउन में भी शराब धड़ल्ले से बिक रही थी. इस मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने छापा मारा और गिरफ़्तारी की. जिस सोसायटी में शराब बेचने का ये मामला सामने आया है, उसमें कई दिनों से लोग लंगर चला रहे थे. आरोप है कि पीछे से मानिक सेठी नाम का शख्स शराब सप्लाई कर रहा था. जौनपुर पुलिस ने मानिक को गिरफ़्तार कर लिया है. आरोपी के पिता बीजेपी के नेता हैं.


पुलिस ने बरामदगी के विवरण में लिखा कि 69 शीशी 15.93 लीटर अवैध अंग्रेज़ी शराब बरामद हुई.


# बीजेपी के नेता हैं आरोपी के पिता


 उन्होंने बताया कि जिस मानिक सेठी नाम के व्यक्ति की गिरफ़्तारी हुई है, उसके पिता बीजेपी के नेता हैं. मानिक सेठी के पिता मनीष सेठी बीजेपी काशी प्रांत के अल्पसंख्यक मोर्चे के महामंत्री हैं.


# स्थानीय लोग क्या कहते हैं?


मामले में गिरफ़्तारी के बाद स्थानीय लोगों ने मीडिया को बताया-


ये लोग काफ़ी समय से ग़लत कामों में लगे हुए हैं. इनको काफ़ी समय से समझाया जा रहा था, लेकिन इन पर कोई असर नहीं था. यहां सोसायटी में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. हमारे पास सब फुटेज है. हम पिछले कई दिनों से लंगर चला रहे हैं और उसके पीछे से ये लोग शराब बेचने का काम करते हैं. शिकायत के बाद आज इनको रंगे हाथ पकड़ा गया है. सुबह इनका माल आता है और शाम को ख़रीदने वालों की भीड़ लग जाती है. इससे पूरी सोसायटी को काफ़ी दिक्कतें हो रही थीं. अब ये लोग उल्टा हमें ही धमका रहे हैं. 


Jaunpur police

@jaunpurpolice

#sp_jnr के निर्देशन में थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब के साथ अभियुक्त मानिक सेठी पुत्र मनीष सेठी नि0 पंजाबी मार्केट थाना कोतवाली जनपद जौनपुर को किया गिरफ्तार @Uppolice @adgzonevaranasi @IgRangeVaranasi


# पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी दी


जौनपुर पुलिस के ट्विटर हैंडल से इस बाबत एक प्रेस नोट जारी किया गया. इसमें कहा गया है कि पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति लॉकडाउन के दौरान विदेशी शराब बेच रहा है और काफ़ी भीड़ लगी हुई है. सूचना पर आबकारी टीम के साथ मिलकर पुलिस ने दबिश देकर 12 अप्रैल को पंजाबी मार्केट में शराब बेचते हुए मानिक सेठी के बेटे मनीष सेठी को गिरफ़्तार कर लिया.


Post a Comment

0 Comments