लॉकडाउन के बीच कुमारस्वामी के बेटे की शादी आज, सरकार कराएगी वीडियोग्राफी



रामनगर के एक फॉर्म हाउस में होगी शादी


मीडिया की एंट्री बैन, सिर्फ 21 कार को इजाजत


एक तरफ कोरोना वायरस से पूरी दुनिया ठहर सी गई है, हर कार्यक्रम कैंसिल हैं और लोग घरों में कैद हैं. दूसरी तरफ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल की आज शादी होनी है. लॉकडाउन के दौरान हो रही इस वीवीआईपी शादी पर कर्नाटक सरकार की खास नजर है. सरकार का कहना है कि पूरी शादी की वीडियोग्राफी कराई जाएगी.

एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी रामनगर जिले के एक फॉर्म हाउस से होनी है. फिलहाल, रामनगर जिले में मीडिया की एंट्री को बंद कर दिया गया है. प्रशासन की ओर से सिर्फ 21 कारों को आने की इजाजत दी गई है. कुमारस्वामी का दावा है कि हमने शादी के लिए राज्य सरकार से इजाजत ली है और परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में ही शादी को संपन्न कराया जाएगा.

कर्नाटक सरकार का कहना है कि पूरी शादी की वीडियो ग्राफी कराई जाएगी और अगर सोशल डिस्टेनसिंग के नियमों का पालन नहीं किया गया तो कार्रवाई की जाएगी. उधर, एचडी कुमारस्वामी का दावा है कि बेटे निखिल की शादी का फैसला डॉक्टरों से सलाह के बाद लिया गया है. लॉकडाउन के कारण शादी अब फार्म हाऊस में हो रही है.

गौरतलब है कि एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल की शादी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम. कृष्णप्पा की बेटी से हो रही है. दोनों की सगाई 10 फरवरी को हुई थी. निखिल की आज शादी है. लॉकडाउन की वजह से शादी को टाला नहीं गया है, बल्कि परमिशन लेकर एक फार्म हाउस में किया जा रहा है.

कर्नाटक के डिप्टी सीएम सीएन अश्वथ नारया ने कहा कि सरकार की ओर से स्थानीय प्रशासन को पूरी शादी की वीडियोग्राफी कराने का निर्देश दिया गया है. अगर कोविड-19 को लेकर बनाई गई गाइडलाइन का उल्लंघन किया गया तो किसी भी पल हम कार्रवाई करेंगे.

Post a Comment

0 Comments