भारती ने हर्ष से पूछा- मैं इतनी मोटी हूं, फिर भी तुम्हें पसंद क्यों आ गई? हर्ष के जवाब ने दिल जीता



New Delhi : टेलीविजन की क्वीन भारती लोगों को हंसाने का काम करती हैं और इसमें वो अपने भारी भरकम शरीर का भी पूरा इस्तेमाल करती हैं। भारती लोगों को जोक्स सुना-सुना कर हंसाती हैं। ज्यादातर भारती अपने भारी-भरकम शरीर की वजह से भी लोगों को हंसने के लिये मजबूर करती हैं। भारती ने अपने मोटापे को ही अपना यूएसपी बना लिया। आज भारती के काफी फैन हैं। ऐसे में उनके फैन के जेहन में जो एक आम सवाल उठता है वो ये कि इतने पतले दुबले होते हुये भी हर्ष लिंबाचिया को उनसे प्यार कैसे हो गया? और इसका जवाब नहीं मिलता।


Voot

@justvoot

Your reaction when your partner asks you to make a TikTok video. #HumTumAurQuarantine #HaarshLimbachiya #BhartiSingh #VootByYourSide #Voot@writerharsh @bharti_lalli



वैसे यह सवाल खुद भारती ने भी हर्ष से किया था। आपको बताते हैं जवाब क्या मिला था। पहले बात करते हैं दोनों की शादी की। शादी के दौरान भारती दुल्हन के जोड़े में बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही थीं। लेकिन शादी के समय भी भारतीय अन्य दुल्हनों की तरह शर्मीली और मौन नहीं थी। बल्कि अपने अंदाज में मुस्कुराती, नाचती और मेहमानों को पूरे वक्त अपने चुटकुलों से मनोरंजित करती हुई दिखाई दी थी।
भारती और हर्ष की शादी गोवा में एक समुद्री तट के किनारे हुई। हर्ष लिंबाचिया एक लेखक है। हर्ष भारती की तुलना में काफी दुबले-पतले हैं। वैसे तो हर लड़का चाहता है कि उसकी होने वाली पत्नी सुंदर और आकर्षक दिखने वाली हो। लेकिन हर्ष ने भारती जैसी मोटी लड़की को पसंद किया।
हर्ष को भारती को पसंद करने में काफी समस्या हुई होगी, क्योंकि हर्ष एक मामूली इंसान नहीं है, ना ही उसके पास किसी चीज की कोई कमी है। लेकिन जब किसी से प्यार हो जाता है तो वह जैसा भी हो, हम उसे पसंद करते हैं। भारती अपनी शादी के हर पल को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करना चाहती थीं। इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी की वेबसीरीज भारती की बारात चलाया, जिसके माध्यम से भारती ने अपने प्रशंसकों को अपनी शादी में आमंत्रित करने का फैसला किया।


Shemaroo TV@ShemarooTv

Aa rahi hai #BhartiSingh lekar hasee ka dhamaka aapke liye. Dekhiye 'Bharti Ka Show' aaj aur kal shaam 4:30 baje sirf Shemaroo TV par.

Dekhiye #ShemarooTV ab @DishTV_India ke ch. no. 2378 aur @DDFreeDishTweet
ke ch. no. 28 par.@bharti_lalli@Aditi_bhatiia4



इस वेब सीरीज में दिखाया गया कि भारती ने जब हर्ष से पूछा कि आप मुंबई से हैं, आपने कॉलेज में पढ़ाई की है तो मैं आपको क्यों पसंद आई? तो इस सवाल पर हर्ष ने मुस्कुराते हुए कहा- तुम नहीं समझोगे, तुम प्रेमिका टाइप की नहीं हो, तुम पत्नी टाइप की हो।


Post a Comment

0 Comments