घर पर रहकर सब्जियां उगा रहे मिलिंद सोमन, खुद को बताया- दाढ़ी वाला किसान



फिटनेस फ्रीक मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन हमेशा से ही लोगों को इंस्पायर करते आए हैं. फिटनेस को लेकर लोगों को जागरूक करने वाले मिलिंद सोमन ने अब ऑर्गेनिक फार्मिंग के प्रति लोगों का रुझान बढ़ाया है.

(तस्वीर में अपनी पत्नी संग मिलिंद सोमन)




मिलिंद सोमन ने इंस्टा पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. जिनमें उन्होंने अपने ग्रीन हाउस में उगी सब्जियों की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं.




अपनी पोस्ट के कैप्शन में मिलिंद सोमन ने लिखा- आखिरकार एक दाढ़ी वाला किसान जैसा कि अंकिता चाहती थी. खुद अपनी सब्जियों को उगाने की खुशी.




''एक छोटा सा ग्रीन हाउस बनवाया है जिसे इसका केयरटेकर सब्जी का घर भी कहता है. अभी ये पूरा हरा भरा है, थोड़ा बहुत पर्पल, रेड और यैलो भी है.''




मिलिंद सोमन वीडियो में लौकी को तोड़ते हुए दिखे. घर पर उगी सब्जियों को देख वे काफी एक्साइटेड भी नजर आते हैं. मिलिंद सोमन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.




मिलिंद सोमन ने लौकी और ककड़ी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. उन्होंने बैगन-खीरा भी उगाए हैं. मिलिंद ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें सारी सब्जियां एक साथ प्लेट में रखी हुई हैं.




इससे पहले मिलिंद सोमन ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वे खरबूजे को हाथ में पकड़कर वर्कआउट करते हुए नजर आए थे.




अपनी इस पोस्ट में मिलिंद ने बताया था कि वे हर सुबह नाश्ते में ढेरों फ्रूट्स खाते हैं. इसके बाद इन फ्रूट्स के छिलकों को अपने चेहरे पर रगड़ते हैं.


Post a Comment

0 Comments