भाग रहा था हिन्दू लड़की को फंसाकर काटने वाला साकिब, योगी की पुलिस ने मारी गोली


प्यार पर भरोसा करने वाली एक मासूम लड़की को काटकर फेंक दिया गया, लड़की का नाम एकता देशवाल था, वो पंजाब के लुधियाना की रहने वाली थी. इस लड़की को मोहम्मद साकिब ने हिन्दू नाम बताकर फेसबुक के जरिये फंसाया. इसके लिए मोहम्मद साकिब सोशल मीडिया पर अमन बन गया और एकता को प्यार के जाल में फंसाने के बाद उसे घर से भाग जाने के लिए मनाया. कम उम्र की एकता को सिर्फ प्यार नजर आ रहा था, वो मोहम्मद साकिब के कहने पर घर से 25 लाख रुपए के गहने लेकर भाग निकली.


Prashant Patel Umrao

@ippatel

एक साल पहले मेरठ में एक लड़की एकता देसवाल(पंजाब निवासी) की लाश मिली थी,जो अमन से शादी करके मेरठ आई थी।

जब उसे पता चला कि जिससे सात फेरे लिए वो मुस्लिम है तब विरोध किया,जिस पर एकता की नृशंस हत्या कर दी गयी। पहचान मिटाने के लिए हाथ-सिर काट दिये।

आज मेरठ पुलिस इसका खुलासा करेगी।


मोहम्मद साकिब उसे मेरठ ले आया. यहां एकता देशवाल को पता चल गया कि जिसे वो अमन समझ रही है वो तो मोहम्मद साकिब है. फिर साकिब ने उसके कई टुकड़े किये, उसके हाथ पैर काटे और जमींन में गाड़ दिया. एकता अपने साथ 25 लाख के जो गहने लाई थी, वो भी मोहम्मद साकिब के हो गए. मेरठ के लोइया गांव में एक कुत्ता एक इंसानी हाथ को मुहं में दबाकर भाग रहा था, जानकारी पुलिस को दी गयी तो एकता की लाश मिली.


Scar@Ra_c7r

 · Jun 2, 2020

Shakib became Aman, lured & Klled a 23 year old Hindu girl with help of family & friends.

But liberals won't get time from saying 'Blakc lives matter' to say 'Hindu Girls' lives matter'



Scar@Ra_c7r

Shakib after killing the Hndu girl hid her body at one place, arm & head at other which were found a year later now.

Only positive thing is that when UP Police took him to recover the head he tried to escape & got 3 buIIets.

Respect for UP Police



पुलिस ने कड़ी जांच की और करीब 1 साल बाद मोहम्मद साकिब को पकड़ लिया. लेकिन साकिब पुलिस पर हमला कर भागने लगा, पर ये पुलिस योगी आदित्यनाथ की यूपी पुलिस थी, पुलिस ने तुरंत कार्यवाही की. मुठभेड़ हुई और मोहम्मद साकिब को 3 गोलियां लगीं. साकिब जिन्दा है और पुलिस की गिरफ्त में है.


Post a Comment

0 Comments