एक हजार रुपये के लिए बंदर की हजामत, वीडियो हुआ वायरल



कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस वक़्त देश के अलग-अलग इलाकों में लॉकडाउन चल रहा है. जिसकी वजह से लोगों की आवाजाही रुक गई है. लोगों का काम भी छिन गया है. सब कुछ एक तरह से थम सा गया है. इसका असर आम जन-जीवन पर सबसे ज्यादा पड़ रहा है. काम काज ठप हो जाने की वजह से लाखों लोगों के सामने रोज़ी-रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है.




इस कोरोना वैश्विक महामारी में लगे लॉकडाउन के बीच एक मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक नाई बंदर की दाढ़ी बना रहा है. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के चलते सब कुछ बंद है जिसकी वजह से नाई का भी काम ठप पड़ा है और सैलून में भी काम नहीं मिल पा रहा है.




सैलून में काम न मिलने की वजह से वह भी बेरोजगार हो गया है. इस बीच एक आदमी ने नाई को चैलेंज किया कि अगर वह बंदर की हजामत कर देगा तो उसे एक हजार देगा. नाई ने बंदर की दाढ़ी बनाई और बंदर ने भी बड़े आराम से अपनी दाढ़ी बनवा ली. यह वीडियो बिहार के समस्तीपुर में चर्चा विषय बना हुआ है.




तो हुआ यूं कि एक आदमी ने नाई के सामने अपने पालतू बंदर की दाड़ी बनाने की शर्त रख दी. जानकारी के मुताबिक, नाई और युवक आपस में बात कर रहे थे इस दौरान युवक ने नाई को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर तुमने बंदर की दाढ़ी बना दी तो तुम्हें एक हजार रुपये दूंगा. नाई ने सोचा चलो इसी सहारे कुछ पैसे भी मिल जाएगें इसके बाद दोनों में आपसी सहमति हो गई.




बस फिर क्या था, नाई भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुये बंदर की दाढ़ी बनाने लगा. घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने इस मजेदार घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. जो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नाई बंदर की दाढ़ी बना रहा है और बंदर भी आराम से बैठकर अपनी दाढ़ी बनवा रहा है. लोगों का कहना है कि बिना किसी परेशानी के बंदर ने बड़े ही आराम से अपनी दाढ़ी बनवा ली. लोग भी ये देख कर हैरान रह गए.


Post a Comment

0 Comments