इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2020 में बेन स्टोक्स ने मुंबई इंडियंस के विरुद्ध शानदार शतक लगाते हुए फॉर्म में वापसी का ऐलान कर दिया हैं. स्टोक्स ने मुंबई के विरुद्ध नाबाद शतक लगाकर राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट की शानदार जीत दिलाई थी.

बेन स्टोक्स ने मौजूदा सीजन के बीच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ज्वाइन की थी. टीम का हिस्सा बनने से पहले स्टार खिलाड़ी को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहना पड़ा था. जिसके बाद दिग्गज खिलाड़ी स्टोक्स ने अपने क्वारंटाइन के अनुभव को शेयर अपने फैन्स के साथ शेयर भी किया.

स्टोक्स ने तब कहा, “आप विमान से उतरें, अपना बैग लें, बाहर जाएं और आपको बताया जाएगा कि आपको किस होटल में जाना है. कोई ऑप्शन नहीं है, यह अच्छी किस्मत की बात है कि आपको एक अच्छा होटल मिलेगा या नहीं. सरकार द्वारा कुछ होटलों को क्वारंटाइन के लिए चुना गया है. ऐसे में आप कुछ नहीं कर सकते हैं.”

स्टोक्स ने आगे बताया, “कुछ दिनों पहले मैंने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी और कुछ इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने मुझे मैसेज किया था कि वहां पर आपको कैसा लग रहा है. तब मैंने उनसे कहा था कि यह बिल्कुल भी अच्छा अनुभव नहीं है, मैं इसे अपने सबसे बुरे दुश्मन के लिए भी नहीं चाहूंगा. मैंने अपने भाई को भी यही मैसेज भेजा और मेरे भाई ने मुझसे पूछा कि क्या आप मार्लन सैमुअल्स के साथ भी ऐसा नहीं करेंगे? मैंने कहा, नहीं, यह बहुत बुरा है.”

बेन स्टोक्स द्वारा यह सब बेहद मजाकिया लहजे में कहा गया था हालाँकि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज मार्लन सैमुअल्स को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए स्टोक्स को करारा जवाब दिया है. मार्लन सैमुअल्स ने स्टोक्स के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उन्हें काफी बुरा भला कहा डाला.

इसी दौरान उन्होंने स्टोक्स के पत्नी को लेकर भी बेहद आपतिजनक बातें कहीं हैं, जिसके कारण ये मामला काफी सुर्खियाँ बटौर रहा हैं.