अब लड़ाकू विमान उड़ाती नजर आएंगी कंगना रनौत, शुरू की फिल्म 'तेजस' की शूटिंग

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' की तैयारी शुरू कर दी है। कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस पर काम शुरू कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा और विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ एक वर्कशॉप में हिस्सा लेती नजर आ रही हैं।


रनौत ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म तेजस के लिए हुई एक वर्कशॉप वीडियो शेयर किया है। कंगना रनौत ने इस वीडियो के साथ लिखा, 'आज टीम तेजस ने वर्कशॉप शुरु कीं। टैलंटेड डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा और हमारे कोच विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ करके बहुत खुशी हुई।'


फिल्म तेजस में कंगना रनौत एक फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। इंडियन एयर फोर्स साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली डिफेंस फोर्स थी। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है।


कंगना रनौत फिल्म 'तेजस' के अलावा तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह जयललिता का रोल कर रही हैं। वहीं, कंगना रनौत फिल्म 'धाकड़' में दिखाई देंगी।




कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस पर काम शुरू कर दिया है।बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपनी खूबसूरती के साथ साथ अच्छे बात-व्यवहार के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में जैकलीन ने एक बहुत ही नेक काम किया है। दरअसल दशहरा के मौके पर जैकलीन फर्नांडीज ने स्टाफ मेंबर को एक कार गिफ्ट की है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक “दशहरे के शुभ मौके पर, जैकलीनन ने अपने स्टाफ के एक सदस्य को सरप्राइज दिया जो बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से उनके साथ हैं। जैकलीन ने उन्हें एक कार गिफ्ट की है, लेकिन वह खुद यह नहीं जानती थी कि कार की डिलीवरी कब होगी इसलिए जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह उस वक़्त अपनी फिल्म के सेट पर थी। इससे पहले, जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी और वह सभी के साथ प्यार करने के लिए जानी जाती हैं।”


Post a Comment

0 Comments