अपनी लाजवाब खूबसूरती और क्यूटनेस से इस तुर्की एक्ट्रेस ने जीत लिया है सबका दिल

दुनियाभर में फिल्मों, सिरियल्स और वेब शोज की दीवानगी छाई हुई है। ये फ़िल्म और शोज़ अपनी बेहतरीन स्टोरी के साथ-साथ अपने कलाकारों की वजह से भी जाने जाते हैं। आज हम तुर्की की एक ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया है। इन्होंने अपनी खूबसूरती और आकर्षक अंदाज़ से सिर्फ तुर्की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है। हम बात कर रहे हैं हैंडी एर्सेल के बारे में-




हैंडी एर्सेल तुर्की की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस है इनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है इन्होंने अपनी खूबसूरती और आकर्षक अंदाज से सिर्फ तुर्की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है इस एक्ट्रेस ने अपनी लाजवाब ख़ूबसूरती और क्यूटनेस से पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है यह दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में भी शामिल है।




हैंडी तुर्की की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल हैं इनकी लाजवाब खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। इनकी लाजवाब खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया है। इनकी आकर्षक स्माइल और बोल्ड अंदाज ने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है। हैंडी अपनी बेहतरीन अंदाज़ के लिए भी काफी मशहूर हैं।




इन्होंने काफी कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की। मॉडलिंग करते करते हैंडी तुर्की फ़िल्म और सिरियल्स में आने लगी। हैंडी को लोग इनके असली नाम से कम और हयात नाम से ज्यादा जानते हैं। प्यार लब्जों में कहां सीरियल ने सभी का दिल जीता और हैंडी को अपनी असली पहचान भी इसी सीरियल से मिली।




दर्शकों को हैंडी और तुर्की एक्टर बुराक डेनिज़ एक साथ काफी ज्यादा पसन्द हैं। हैंडी और बुराक ने बहुत से शोज़ और सिरियल्स साथ में किये हैं और अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीता है। दुनियाभर में दोनों हयात और मूरत नाम से जाने जाते हैं इनकी जोड़ी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसन्द है।




हैंडी रियल लाइफ में भी काफी खूबसूरत हैं। एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ साथ ये एक नेकदिल इंसान भी है। दुनियाभर में इनके फैंन्स हैं जो इनकी एक झलक पाने को तरसते रहते हैं। सोशल मीडिया पर इनके काफी फैंन्स हैं यह भी अपने फैंन्स के साथ अपनी खूबसूरत फ़ोटोज़ और एक्टिविटी शेयर करते रहती हैं जिन्हें देखकर आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे।




Post a Comment

0 Comments