दांतो का पीलापन दूर करने का उपाय



बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनके दांतों में पीलापन या फिर दांतों में दर्द भी होता है जिससे कि हमें बहुत ही तकलीफ होती है या फिर रात का खाना वे सके वैसा ही सुबह जब हमें देखते हैं या फिर कोई और देखता है तो हमें अच्छा नहीं लगता तो वह यह सब आप की जो आदत है मेरा मतलब है कि यह आपके बुरी आदत की वजह से भी होता है या फिर आपका टूथपेस्ट अच्छा नहीं होता लेकिन यहां में टूथपेस्ट के बारे में नहीं बताऊंगी यह मैं आपको कुछ घरेलू टिप्स बताएं जिससे कि आपके दांत तो का जो पीलापन है वह दूर हो जाए या फिर आपके दांतों में दर्द है वह कम हो जाए और अगर आपकी कुछ बुरी आदत भी है तो वह भी छूट जाए तो सबसे पहले जो मेरी टिप्स है वह है कि आपको सुबह और शाम 2:00 टाइम आपको ब्रश करना है जी हां दोस्तों आपको यह जरूर करना है इससे क्या होगा जब आप रात का भी खाना खाओगे तो उसके बाद अब मुंह धो लोगे तो सुबह उठकर आपको ज्यादा पीलापन या फिर यह नहीं दिखेगा और यह एक अच्छी आदत है आपको दांतों को अच्छी रखने के लिए
 इसके पास में जो आपको बताऊंगी जो कि घरेलू टिप्स टिप्स है वह है कि आपको लेमन लेना है और पास में थोड़ा नमक लेना है जो लेमन का रस होता है उसमें थोड़ा नमक आपको ऐड करना है और उससे अपने दांतों पर यूज करना है और ब्रश से अपने दांतों पर लगाकर अच्छी तरीके से ब्रश करना है और उसके बाद धो लेना है तो यह एक बहुत ही अच्छा उपाय है अपने दांतो का पीलापन दूर करने के लिए  तो मेरी दूसरी टिप्स है आपको जो एलोवेरा होता है वह अपने दांतों पर यूज करना है जी हां दोस्तों दोस्तों इससे बेहद ही फायदा होगा इससे दो फायदे होंगे एक तो आपका दांतों का पीलापन दूर हो जाएगा दूसरा आपका अगर दांतों में दर्द है या फिर जो दर्द होता है ना किसी भी कारण हो जाता है तो वह दर्द दूर हो जाएगा यह मेरी गारंटी है क्योंकि मैंने यह यूज़ किया हुआ है मुझे मालूम है यह तो प्लीज आप यह जो मेरी दूसरी टिप्स है यह जरूर फॉलो कीजिएगा इससे बहुत ही ज्यादा फायदा होता है  लेकिन आपको यह नेचुरल लेना है जो कि एक पौधा होता है तो वह आपको लेना है अपने ब्रश पर लीजिए और अच्छे तरीके से ब्रश कीजिए 

Post a Comment

0 Comments