अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पहना बेहद स्टाइलिश मास्क, हर कोई कर रहा है अभिनेत्री के इस मास्क की तारीफ



वैसे तो बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को लोग उनके बेबाक बयानों के लिए जानते हैं। यह अभिनेत्री शुरू से ही अपने बयानों के लिए काफी मशहूर रही है, इस अभिनेत्री ने एक बार कहा था कि मेरा मानना है कि जो बात सही है वह सही है और उसे कहने के लिए किसी से डरने की जरूरत नहीं है और बिल्कुल निडर होकर आप वह बात कह सकते हैं और आपको किसी सही बात को बोलने के लिए डरने की बिल्कुल जरूरत नहीं है और ना ही आपको यह सोचने की जरूरत है कि इस बयान के बाद लोग आपको बुरा भला कह सकते हैं। इसीलिए हमेशा से मैं सही बात को बोलने के लिए कुछ भी नहीं सोचती और मुझे बस इतना पता है कि सत्य कभी परेशान नहीं हो सकता।




वैसे यह अभिनेत्री कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है इसके बाद भी इस अभिनेत्री की सफलता को ग्राफ उस हिसाब से आगे नहीं बढ़ पा रहा जिसकी उम्मीद यह अभिनेत्री करती है। हाल ही में इस अभिनेत्री की एक वेब सीरीज भी रिलीज हो चुकी है लेकिन यह सीरीज भी लगभग फ्लॉप ही रही और इस सीरीज के बाद इस अभिनेत्री को कोई बहुत ज्यादा सफलता हासिल नहीं हो सकी। हालांकि अगर काम की बात करे तो इस अभिनेत्री के पास अब भी बॉलीवुड में काफी काम है और यह अभिनेत्री लगातार बॉलीवुड फिल्मों में नजर आती है। वैसे यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है।




हाल ही में इस अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और अपनी इस तस्वीर में यह अभिनेत्री एक बेहद स्टाइलिश मास्क पहने हुए नजर आ रही है। अभिनेत्री के इस मास्क की सभी लोग काफी तारीफ भी कर रहे हैं। वैसे यह मास्क कपड़े का बना है लेकिन इस मास्क की खूबसूरती और स्टाइलिश का कोई जवाब नहीं हैं।


Post a Comment

0 Comments