दीपिका पादुकोण ने शेयर की आमिर खान के साथ 20 साल पुरानी फोटो, बोलीं- तब 13 साल की थी और...



बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो नियमित अंतराल पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने फिर से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो आमिर खान के बगल में बैठी हैं. साथ ही  उनके पिता प्रकाश, मां उज्ज्वला और बहन तनिषा भी दिखाई दे रही हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की है और बताया कि ये फोटो 20 साल पुरानी है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा: मेजर थ्रोबैक 1 जनवरी 2000 की. मैं तब 13 साल की थी और काफी अजीब थी. मैं अब भी वैसी हूं. वे लंच कर रहे थे और सिर्फ दही-चावल खा रहे था. मैं भी भूखी थी, जैसा कि मैं हमेशा रहती हूं. लेकिन उन्होंने मुझे ऑफर तक नहीं किया और मैंने भी उनसे पूछा तक नहीं...' दीपिका पादुकोण ने इस तरह इस वाकये को फैन्स के बीच शेयर किया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments