फ़िल्म "बच्चन पांडे" में अक्षय कुमार नज़र आएंगे इस किरदार में

दर्शको की डिमांड को पूरा करने वाले और अपनी हर फिल्म से बॉक्स ऑफिस को हिला देने वाले सुपर स्टार "अक्षय कुमार" जो एक तरफ बॉलीवुड के फिट एन फाइन एक्टर कहे जाते है। तो वही एक तरफ उन की गिनती बॉलीवुड के चुनिंदा सितारों में की जाती है। जो साल में एक या दो नही बल्कि चार से पांच फिल्मो के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देते है। अपनी सभी फिल्मों से दर्शको का प्यार बटोरते है इस लिए तो दर्शक के बीच इनकी अपकमिंग फिल्मो की एक्सिटेमेंट ज़बरदस्त देखने को मिलती है। 




अब खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार एक बड़े बजट की फ़िल्म "बच्चन पांडे" के साथ नज़र आने वाले है। ये फ़िल्म हमे बहोत जल्द देखने को मिलने वाली है। तो आपको बताते है इस फ़िल्म की स्टार कास्ट के बारे में और कब आएगी ये फ़िल्म,


पिछले साल अक्षय अपनी ढेर सारी फिल्मो के साथ नज़र आऐ थे। जहाँ इनकी फ़िल्म "मिशन मंगल" ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। तो वही "हॉउसफुल 4" ने दर्शकों को गुदगुदाने का काम किया था। 




जिस के बाद अब अक्षय जल्द ही अपनी एक और बड़े बजट की फ़िल्म दर्शको का प्यार बटोरने आ रहे है वो भी फ़िल्म "बच्चन पांडे" के साथ जी हां हमे फ़िल्म जल्द ही देखने को मिलने वाली है। फ़िल्म की कहानी पर काम शुरू हो चुका है। और ये फ़िल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है जो कि एक एक्शन,कॉमेडी,ड्रामा फ़िल्म होगी जिसे फरहाद समजी के डायरेक्शन में बनाया जा रहा है। इस फ़िल्म में जबरदस्त कालमेक्स देखने को मन वाला है। साथ ही इस फ़िल्म में सस्पेंस सीन भी शामिल है।यही नही इस फ़िल्म में हमे रोमांटिक और पार्टी गाने भी देखने को मिलने वाले है।




फ़िल्म में अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आने वाले है और साथ कृति सेनन नज़र आने वाली है। जो फ़िल्म में अक्षय की प्रेमिका और जेनरलिस्ट के किरदार में नज़र आएंगी। दोस्तो ये फ़िल्म हमे 22 जनवरी 2021 को देखने को मिलने वाली हैं


Post a Comment

0 Comments